पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश हुए घायल , एक फरार , ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बड़ी वारदात को होने से रोका

Abhishek Sharama

0 180

ग्रेटर नोएडा के कासना कोतवाली क्षेत्र स्थित सेक्टर सिग्मा- 4 में क्राइम ब्रांच की टीम ने शनिवार दोपहर मुठभेड़ के बाद अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जबकि

एक बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहा। गिरफ्तार किए गए एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस के अनुसार बदमाश परी चौक के पास स्थित पेट्रोल पंप पर 50 लाख की बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देने के मकसद से आए थे।

पुलिस ने बदमाशों से दो तमंचे एवं एक बाइक भी बरामद की है। एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने बताया कि शनिवार दोपहर को क्राइम ब्रांच को मुखबिरों से खबर मिली थी कि कुछ बदमाश परीचौक के पास पेट्रोल पंप से 50 लाख की लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना मिलने पर क्राइम ब्रांच ने कासना क्षेत्र में पुलिस को मुस्तैद कर दिया। इसी बीच एक अपाचे बाइक पर सवार तीन लोगों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया गया तो यह देख वो भागने लगे। भागता देख क्राइम ब्रांच की टीम ने बदमाशों का पीछा कर सेक्टर सिग्मा-4 के बंद दरवाजे पर घेर लिया।

अपने आपको घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस की जवाबी फॉयरिंग में योगेश भाटी नाम के बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिसके बाद पुलिस ने योगेश एवं उसके साथी प्रमोद को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। जबकि तीसरा बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाश जल्दी में हत्या व लूट के मामलों में जेल से बाहर आए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.