कोरोना बना जानलेवा, यूपी मे 2 संक्रमित व्यक्तियों की हुई मौत

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश में जानलेवा कोरोना से एक दिन में हुई दो मौतों से हड़कंप मच गया है। बस्ती निवासी 25 वर्षीय नौजवान ने गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया तो वहीं, मेरठ में एक 72 वर्षीय बुजुर्ग की कोविड-19 से मौत हो गई।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना के 110 केस सामने आ चुके हैं। जबकि 400 से ज्यादा लोगों में कोरोना के लक्षण मिले हैं। जिन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।

बस्ती निवासी 25 वर्षीय युवक की गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। मरीज की आज ही केजीएमयू से रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बताया जा रहा है कि युवक पिछले 3 महीनों से बीमार था और घर पर ही था, साथ ही उसे किडनी की समस्या भी थी।

वहीं युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इलाज करने वाले डाक्‍टर्स और पैरामेडिकल स्‍टॉफ को आइसोलेट कर दिया गया है। साथ ही युवक के संपर्क में आए लोगों की तलाश शुरू कर दी गई है।

मेरठ में 72 वर्षीय अब्दुल अहमद की कोरोना से मौत हो गई. खबर है कि बुजुर्ग महाराष्ट्र के अमरावती से आए कोरोना संक्रमित इकरामुद्दीन हसन के ससुर थे। बता दें कि इकरामुद्दीन से ही मेरठ में कोरोना की एंट्री हुई।

27 मार्च को जांच में इकरामुद्दीन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. ससुराल आए इकरामुद्दीन से परिवार के 16 लोगों को भी कोरोना हुआ। जिन्हें मेरठ के मेडिकल कॉलेज में ही भर्ती कराया गया है। बुजुर्ग की मौत भी मेरठ मेडिकल कॉलेज में हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.