ड्रग्स तस्करी मामले में दो विदेशी नागरिक गिरफ्तार , 7 करोड़ से ज्यादा कीमत की हेरोइन बरामद

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली कस्टम विभाग को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। जी हाँ दिल्ली कस्टम विभाग ने इंदिरा गांधी एयरपोर्ट से 2 ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है। साथ ही 7 करोड़ से ज्यादा कीमत का ड्रग्स बरामद किया है।

आपको बता दें कि यह तस्कर फिल्मी स्टाइल में पेट के अंदर ड्रग्स लेकर दिल्ली आ रहे थे। ये तस्कर विदेशी है , बताया जा रहा है यह आरोपी जाम्बिया के नागरिक है , जो दिल्ली में आकर ड्रग तस्करी करते थे।

वही इस मामले में कस्टम विभाग के अधिकारियों का कहना है कि ज़ाम्बिया देश के दो नागरिक को ड्रग तस्करी के आरोप गिरफ्तार किया है। इन दोनों आरोपी के पेट में हेरोइन की कैप्सूल थी।

साथ ही उन्होंने कहा कि इन दोनों आरोपी का दिल्ली स्थित आरएमएल अस्पताल में एक्स रे कराया गया , उसके बाद पता चला कि 106 हीरोइन की कैप्सूल उनके पेट के अंदर है। फिलहाल सारी कैप्सूल पेट से बाहर निकाल ली गई है।

बता दे कि जो ड्रग बरामद हुआ है उसकी कीमत 7 करोड़ से ज्यादा की है। फिलहाल मुकदमा करवाके आरोपियों को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया है।खासबात यह है की पिछले छह महीनों में आईजीआई हवाई अड्डे पर देश में तस्करी के दौरान 600 करोड़ रुपये से अधिक की हेरोइन जब्त की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.