नोएडा: 30 किलो चांदी लूट के मामले में 2 होमगार्ड के जवानों समेत 3 गिरफ्तार

Ten News Network

0 325

उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 39 क्षेत्र के नोएडा एक्सप्रेसवे पर 14 जनवरी को एक व्यापारी के चालक के साथ हुई 30 किलो चांदी की लूट के मामले में पुलिस ने शनिवार दोपहर बाद होमगार्ड के दो जवानों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि पकड़े गये लोगों के पास से लूटी हुई 30 किलो चांदी बरामद कर ली गयी है । अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि आगरा के रहने वाले सर्राफा व्यापारी सुशील चौहान का ड्राइवर अजय 14 जनवरी की सुबह दिल्ली से 211 किलो चांदी अपनी डस्टर कार में रखकर नोएडा एक्सप्रेसवे के रास्ते आगरा जा रहा था।

उन्होंने बताया कि नोएडा एक्सप्रेसवे के सेक्टर 93 के पास मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो लोगों ने उसकी कार रोकी । मोटरसाइकिल सवार लोगों ने चालक से कहा कि वे नोएडा में अधिकारी हैं और कार चालक ने अपने मालिक से उनकी बात करवाई।

दोनों आरोपियों ने कार चालक से जबरन चांदी की एक सिल्ली लूट ली, जिसका वजन करीब 30 किलो है। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच कर रही थाना सेक्टर 39 पुलिस ने शनिवार दोपहर बाद होमगार्ड के दो जवानों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है ।

रणविजय सिंह ने बताया कि उनकी पहचान उमेश, सुरेंद्र तथा विक्रांत है। गिरफ्तार होमगार्ड थाना एक्सप्रेसवे तथा थाना सेक्टर 20 में तैनात हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.