200 कारों के शीशे तोड़कर चोरी करने वाले दो बदमाश नोएडा पुलिस की मुठभेड़ में गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

0 107

Noida : नोएडा के थाना सेक्टर 39 पुलिस पर सेक्टर 100 स्थित बैंक ऑफ इंडिया के पास दो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाशों को पैर में गोली मारकर धर दबोचा। दोनों बदमाश दिल्ली एनसीआर में करीब 200 कारों के शीशे तोडक़र सामान चोरी कर चुके हैं।

पुलिस ने घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने दोनों बदमाशों के पास से दो तमंचे, 4 कारतूस, एक बाइक, एक लैपटॉप सहित कुछ औजार बरामद किए हैं।  डीसीपी जोन प्रथम संकल्प शर्मा ने बताया कि, थाना सेक्टर 39 पुलिस सेक्टर 104 रेड लाइट तिराहे पर चेकिंग कर रही थी।  इसी बीच एक बाइक पर सवार दो युवक आ रहे थे।

पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो, वह बाइक लेकर आम्रपाली की तरफ फरार हो गए।  इस पर पुलिस ने उनका पीछा करना शुरु कर दिया। जब वह सेक्टर 100 एसबीआई बैंक के पास पहुंचे तो बाइक अनियंत्रित हो गई और दोनों नीचे गिर गए। पुलिस को आता देख आरोपियों ने फायरिंग कर दी। ज

वाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी। इसके बाद पुलिस ने दोनों को दबोचकर घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों की पहचान दिल्ली के अंबेडकर नगर निवासी विजय और करण के रुप में हुई।  पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि वे अब तक दिल्ली एनसीआर में 200 के करीब कारों के शीशे तोडक़र कीमती सामान चोरी कर चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.