ग्रेटर नोएडा में ताबडतोड एनकाउंटर, दो बदमाशों को लगी गोली, गिरफ्तार

ABHISHEK SHARM

0 80

ग्रेटर नोएडा एक बार फिर गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा, जहां ताबड़तोड़ दो मुठभेड़ के बाद दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। ग्रेटर नोएडा के दो थाना क्षेत्रों में एक के बाद एक 2 मुठभेड़ हो गई, जिसमें बादलपुर पुलिस ने रंगदारी मांगने के एक मामले में वांछित चल रहे कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं, दूसरे मामले में मोबाइल लूटकर भाग रहे शातिर बदमाश को जारचा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। इनके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। इनके पास से अवैध तमंचा जिंदा कारतूस बाइक बरामद की गई है।

डीसीपी सेंट्रल हरीश चन्दर ने बताया कि ग्रेटर नोएडा बादलपुर पुलिस की रोजा फाटक के पास बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में बिल्लू दुजाना गैंग का सदस्य को गिरफ्तार किया गया, जो गाजियाबाद के मिठाई व्यापारी से रंगदारी मांगने के मामले में वांछित चल रहा था। इसे बादलपुर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है।

डीसीपी के मुताबिक गिरफ्तार बदमाश अनिल दुजाना और बिल्लू दुजाना गैंग के लिए काम करता है और गैंग का सक्रिय सदस्य बताया जा रहा है। इसके पास से पुलिस ने अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किये हैं।

वहीं, इसका एक साथी मुठभेड़ के दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। फरार बदमाश को पकड़ने के लिए लगातार कॉम्बिंग की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.