ग्रेटर नोएडा : लडकी का अपहरण कर ले जा रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड, 2 को लगी गोली

ABHISHEK SHARMA

0 65

ग्रेटर नोएडा नॉलेज पार्क एक बार फिर गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। जहां ग्रेटर नोएडा हाईवे पर नॉलेज पार्क पुलिस और ऑटो सवार अपहरणकर्ता बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। ऑटो सवार बदमाश लड़की को बंधक बांधकर अपहरण कर ऑटो में डालकर ग्रेटर नोएडा हाइवे से ले जा रहे थे।

नॉलेज पार्क कोतवाली प्रभारी वरुण पवार चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान ऑटो से लड़की की चीख-पुकार की आवाज सुन पुलिस ने ऑटो को रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन बदमाश ऑटो को भगा दिया। बदमाशों ने अपने आप को घिरा देख गलत नियत से पुलिस जवानों पर फायरिंग कर दी।

नॉलेज पार्क पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और 2 शातिर बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें गिरफ्तार किया गया है। बदमाशों के चंगुल से बंधक लड़की को बरामद कर लिया गया है। बदमाशों के पास से अवैध तमंचा ऑटो बरामद किया गया है। बदमाशों पर पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं।

ग्रेटर नोएडा नॉलेज पार्क में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि बदमाश लड़की को ओपन करें नोएडा हाईवे से ले जा रहे थे। इसी दौरान नॉलेज पार्क पर फोर्स के हिंडन पुस्ता T पॉइंट पर चैकिंग कर रहे थे।

एक बजे के करीब एक ओटो UP 16 BT 7180 सफीपुर सर्विस रोड से आया। जिसे संदिग्ध समझते हुए रुकने का इशारा किया तो वह नहीं रुका, आटो के अंदर से महिला के चिल्लाने की आवाज आई जिस पर ओटो का पीछा किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.