ग्रेटर नोएडा : सोसायटी के अंदर घुसकर 2 प्राॅप्रटी डीलरों को गोली से भूना, मौके पर मौत

ABHISHEK SHARMA

0 262

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद नजर आ रहे हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक बार फिर बेखौफ हुए बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख क्षेत्र के तहत अजनारा ली गार्डन सोसाइटी में रहने वाले दो लोगों को सोमवार देर रात अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। इस घटना में दोनों के मौत हो गई।

अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था लव कुमार ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के अजनारा ली गार्डन सोसायटी में 2 लोगों की हत्या कर दी गई है। इस घटना में एक प्रॉपर्टी डीलर को 5 गोलियां लगी हैं, जिस वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के अनुसार सोसाइटी में रहने वाले विराट शर्मा तथा अरुण त्यागी को सोमवार देर रात को सोसाइटी के अंदर ही अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। इस घटना में दोनों की मौत हो गई। पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि मृतक प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे।

प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि प्रॉपर्टी विवाद में दोनों की हत्या की गई है। घटना सोमवार रात 9 बजे की बताई जा रही है। पुलिक के अनुसार दोनों मृतक सोसाइटी के अंदर कार में बैठे थे, उसी वक्त उन्हें गोली मारी गई।

देर रात गोलीबारी की आवाज सुनकर सोसाइटी के पार्कों और कमर्शियल कंपलेक्स में टहल रहे लोगों में भगदड़ मच गई। लोगों ने पुलिस की चौकसी और कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों कहना है कि बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि हत्यारे स्कॉर्पियो कार में सवार होकर सोसाइटी में आए थे। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.