गौतमबुद्ध नगर में 3 नए मरीज मिलने पर 48 घंटे के लिए इन दो सोसायटियों को किया सील

Abhishek Sharma

0 328

चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ कोरोनावायरस का प्रकोप आज पूरे विश्व में फैल चुका है। भारत में भी इसके मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं, अगर बात करें गौतमबुद्ध नगर की तो यहां कोरोना से संक्रमित आज 3 लोगों की पुष्टि हुई है। जिसके बाद से यहां कोरोना वायरस से संक्रमित पीड़ितों की संख्या बढ़कर 17 हो गई है।

जहां ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ओमीक्रोन-3 में एक व्यक्ति कोरोना से संक्रमित पाया गया है, तो वहीं नोएडा के सेक्टर 137 पारस टिएरा सोसाइटी में दो महिलाएं संक्रमित पाई गई हैं जिसके बाद से गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह ने ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ओमिक्रोन 3 को आगामी 2 दिन के लिए सील कर दिया है। तो वही नोएडा के सेक्टर 137 कि पारस टिएरा सोसाइटी के संपूर्ण परिसर को 48 घंटे के लिए सील डाउन कर दिया है। दोनों जगहों पर सैनिटाइजेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

दरअसल गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। कल जहां नोएडा में तीन लोगों को कोरोनावायरस की पुष्टि हुई थी तो वहीं आज ग्रेटर नोएडा में एक तो नोएडा में दो लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है।

इसके बाद से जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं बढ़ गई हैं। अभी तक देखा गया है कि ग्रुप हाउसिंग सोसायटी में कोरोना वायरस से पीड़ित लोग मिल रहे हैं। ऐसे में सोसाइटी में रहने वाले लोगों को अधिक सतर्क रहने की जरूरत है।

वहीं डीएम ने आदेश जारी करते हुए दोनों सोसाइटी को सील करा दिया है। डीएम ने आदेश जारी करते हुए कहा कि नोएडा के सेक्टर 137 स्थित पारस टिएरा सोसाइटी में दो महिलाएं पॉजिटिव पाई गई हैं। सोसाइटी को आगामी 2 दिनों के लिए सील कर दिया गया है एवं यहां पर सैनिटाइज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

वही ग्रेटर नोएडा में  मरीजों की संख्या बढ़कर 3 हो गई है। डीएम ने बताया कि ओमाक्रोन 3 सेक्टर को सील कर दिया है। उनका कहना है कि 2 दिनों तक यहां रहने वाले सभी लोग अपने घरों में रहें एवं जिला प्रशासन को सहयोग करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.