घर से 2 साल के बच्चे का अपहरण, नोएडा पुलिस ने 4 घंटे में किया बरामद

ABHISHEK SHARMA

0 180

नोएडा के सर्फाबाद में मंगलवार सुबह घर के सामने से दो साल के बच्चे का अपहरण हो गया। बच्चे के अपहरण की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस और परिजनों ने बच्चे की कई जगहों पर तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला।

फिर चार घंटे बाद बच्चा बिलखता हुआ सेक्टर-51 मेट्रो स्टेशन के पास मिला। हालांकि, पुलिस बच्चे का अपहरण करने वालों का कोई सुराग नहीं लगा सकी।

सर्फाबाद निवासी संदीप यादव ने मंगलवार दोपहर 12 बजे पुलिस को सूचना दी कि उसके दो साल के बेटे अद्दू उर्फ अधविक का अज्ञात बदमाशों ने घर के सामने से अपहरण कर लिया है। बच्चे के अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में अफरा-तफरी मच गई।

पुलिस की कई टीमें बनाकर तलाश शुरू की गई। पुलिस ने इलाके के कई संदिग्ध बदमाशों से भी पूछताछ की, लेकिन बच्चे का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस और बच्चे के परिजन शहर में अलग-अलग जगहों पर बच्चे की तलाश करते रहे।

करीब एक घंटे बाद राहगीरों ने सेक्टर-51 मेट्रो स्टेशन के पास बच्चे को रोते-बिलखते देखा। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चे को बरामद किया और फिर कागजी कार्रवाई के बाद बच्चे को उसके परिवार को सौंप दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.