ग्रेटर नोएडा : प्रदेश सरकार ने गौरव चंदेल के परिवार को दी 20 लाख की आर्थिक मदद

ABHISHEK SHARMA

0 168

Greater Noida :  उत्तर प्रदेश सरकार ने गौरव चंदेल के परिवार को 20 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी है। जिलाधिकारी बीएन सिंह ने गौरव की पत्नी प्रीति चंदेल को चेक सौंपा। डीएम के साथ आईजी आलोक सिंह भी मौजूद रहे।

आईजी और डीएम की तरफ से बच्चे की निशुल्क शिक्षा और सरकारी नौकरी देने का भी आश्वासन दिया गया है।गौरव की हत्या के बाद से ग्रेनो वेस्ट समेत अन्य लोगों में खराब कानून व्यवस्था के प्रति आक्रोश है। वहीं, परिवार के सामने जीवनयापन का संकट खड़ा हो गया है। गौरव परिवार में कमाने वाले एकमात्र सदस्य थे। पिता की पहले मौत हो चुकी है। जबकि बहन भी विधवा है।

विपक्षी पार्टी और परिवार के सदस्य आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ-साथ परिवार को आर्थिक मदद देने की लगातार मांग कर रहे हैं। भाजपा के जनप्रतिनिधियों ने शासन स्तर पर मांगों को पहुंचाया। इसके बाद रविवार को प्रदेश सरकार ने मुख्यमंत्री राहत कोष से गौरव चंदेल के परिवार को आर्थिक मदद दी है।

जिलाधिकारी बीएन सिंह ने बताया कि सरकार की तरफ से 20 लाख रुपये का चेक पत्नी प्रीति चंदेल को सौंप दिया गया है। गौरव का बेटा गौड़ इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ता है। उसकी शिक्षा निशुल्क और पत्नी को सरकारी नौकरी देने का भी आश्वासन दिया गया है।

परिजनों ने बताया कि आईजी और डीएम से हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी पर भी बात की गई। उन्होंने जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया है। परिवार ने सच के साथ खुलासा करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि अगर कुछ समय लगता है तो ठीक है, लेकिन फर्जी खुलासा नहीं होना चाहिए।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.