दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्यवाही , सट्टा खेलने पर 27 लोगों को किया गिरफ्तार , 5 लाख रुपये बरामद

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में लॉकडाउन के दौरान दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्यवाही की है , आपको बता दें कि 27 लोगों को गिरफ्तार किया है। दरअसल यह सभी लोग जुआ खेल रहे थे , जिसकी सूचना पुलिस को मिली थी ।

 

एएनआई के मुताबिक शाहदरा जिला दिल्ली पुलिस ने तीन अलग-अलग जगह पर छापेमारी कर कुल 5.38 लाख कैश, पांच बाइक, एक कार, ताश की गड्डियां इन सभी के मोबाइल बरामद किए हैं। वही इस मामले में 27 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

 

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारी कहना है कि सीमापुरी और एक जगह जीटीबी एंक्लेव में जुआ खिलाया जा रहा था। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त आर. साथियासुंदरम ने बताया कि सीमापुरी थाने को सूचना मिली कि डीडीए फ्लैट, ए-ब्लॉक, न्यू सीमापुरी में सट्टा खेला जा रहा है।

 

सूचना मिलने के पुलिस ने यहां छापेमारी कर पंद्रह लोगों को रंगे हाथों दबोचा। इनके पास से 4.73 लाख, जुए की पर्चियां, पांच बाइक, एक कार, ताश की 12 गड्डियां बरामद हुई। पूछताछ के दौरन इन लोगों ने बताया कि नीरज उर्फ निंजू नाम आरोपी यहां जुए का अड्डा चला रहा था।

 

फ्लैट किसी हाईकोर्ट के वकील का बताया जा रहा है, जिसे किराए पर लिया हुआ था। दूसरे मामले में सीमापुरी थाना पुलिस को सूचना मिली कि यहां एफ-ब्लॉक, पुरानी सीमापुरी में जुआ खेला जा रहा है। पुलिस ने छापेमारी कर यहां से चार लोगों को दबोचा। इनके पास से 22 हजार से अधिक रुपये बरामद हुए।

 

तीसरे मामले में जीटीबी एंक्लेव थाना पुलिस का सूचना मिली कि अंबेडकर पार्क, जनता फ्लैट, जीटीबी एंक्लेव के फ्लैट में जुआ खिलवाया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने छापेमारी कर यहां से आठ लोगों को गिरफ्तार किया।

 

इनके पास से कुल 42 हजार रुपये और ताश की गड्डियां बरामद हुई। पुलिस ने सभी 27 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.