नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच 2 जगहों पर हुई मुठभेड़ , 2 बदमाश घायल

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

यूपी में बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने कड़ा रुख अपना रखा है। नोएडा में शुक्रवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच दो अलग-अलग मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की तरफ से की गई जवाबी फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


बदमाश लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। नोएडा के सेक्टर-39 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश शर्मा को खबर मिली कि दो बाइक पर सवार होकर बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। पुलिस को सूचना मिलने के बाद चेकिंग अभियान के दौरान सेक्टर-104 इलाके में संदिग्ध बाइक सवार बदमाश पुलिस को नजर आए।

इंस्पेक्टर राजेश शर्मा और उनकी टीम ने जब बदमाशों को रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाब भी फायरिंग की जिसमें राजू उर्फ राज ठाकुर नाम के बदमाश को गोली लगी। गोली लगने के बाद राज नाम के बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया , जबकि उसका साथी मौके से भागने में कामयाब रहा।

फरार हुए बदमाश को बाद में पुलिस टीम ने सर्च ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्त में आए बदमाश की पहचान पवन के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों बदमाशों के पास से पिस्टल व कैश बरामद किया है।

वही दूसरी तरफ मुठभेड़ के दौरान पुलिस को चकमा देकर दूसरी दिशा में भागे बदमाशों की सूचना तुरंत कंट्रोल रूम को दी गई। थाना सेक्टर-58 पुलिस द्वारा तत्परता दिखाते हुए क्षेत्र में नाकेबंदी की गई। रैडिसन होटल से पहले थाना सैक्टर-58 व स्टार 1 टीम द्वारा उक्त बदमाशों को रुकने का इशारा किया गया किन्तु बदमाश फायरिंग कर भागने लगे।

जवाबी फायरिंग में एक बदमाश राकेश गोली लगने से घायल हो गया , जिसे गिरफ्तार कर उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है तथा एक बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस ने गिरफ्त में आए बदमाश के पास से पिस्टल व कारतूस बरामद किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.