25- 25 हजार के तीन इनामी बदमाश गिरफ़्तार, लम्बे समय से कर रहे थे गौ तस्करी

Abhishek Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

नोएडा पुलिस को उस वक्त एक बड़ी कामयाबी मिली जब उसने लंबे समय से फरार 25 -25 हजार के इनामी गौ तस्करों को गिरफ्तार किया। ये तीनो गौ तस्कर लम्बे समय से फरार चल रहे थे।


हाल ही में सोशल मीडिया में गैंग के सरगना आरिफ़ का तमंचा लहराते हुए और लड़की के साथ डांस करते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था। ये सभी लोग लंबे समय से गौ तस्करी में लिप्त थे, वहीं इनपर हत्या व लूट आदि के 75 से भी ज्यादा मामले दर्ज हैं।

नोएडा पुलिस की गिरफ्त में आए आरिफ ,कासिम और यासीन बेहद ही शातिर बदमाश है। ये लोग लगातार कई सालों से गौ तस्करी में लिप्त रहे हैं। इन पर गौ हत्या के अलावा हत्या ,लूट जैसे कई संगीन मामले भी दर्ज हैं। हाल ही में इनके सरगना आरिफ का तमंचा लहराते हुए डांस भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था। जिसके बाद यह बेहद चर्चा में रहा था , यह बदमाश लगातार पुलिस को चकमा दे रहे थे ,बुलन्दशहर के रहने वाले तीनों बदमाशों को देर रात एसएसपी की स्वाट टीम और थाना सेक्टर 20 पुलिस ने गिरफ्तार किया।

एसपी सिटी सुधा सिंह ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि इनके सरगना आरिफ पर 50 मुकदमे दर्ज हैं , वहीं कासिम पर करीब 23 मुकदमे दर्ज हैं। ये लोग लंबे समय से अपराधिक वारदातों में लिप्त रहे हैं और पुलिस ने इन तीनों पर 25 25 हजार का इनाम भी रखा हुआ था, पुलिस ने इनके पास से अवैध हथियार भी बरामद किये हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.