ग्रेटर नोएडा : रेलवे लाइन पर बैठकर चला रहे थे फोन, ऊपर से गुजर गई मालगाडी, 3 युवकों की मौत

ABHISHEK SHARMA

0 254

 

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में दर्दनाक हादसा सामने आया है। ग्रेटर नोएडा स्थित बोड़ाकी गांव के तीन युवकों की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। जान गंवाने वालों में 2 युवक सगे भाई थे।

जानकारी के मुताबिक, बृहस्पतिवार को ये तीनों युवक रेलवे लाइन पर बैठकर मोबाइल फोन के जरिये गाने सुन रहे थे। तीनों गाना सुनने में इतने लीन थे कि इन्हें ट्रेन की सीटी की आवाज तक सुनाई नहीं दी। इसके बाद रेलवे लाइन पर बैठे तीनों युवकों के ऊपर से ट्रेन गुजर गई।

यह भी पता चला है कि ये वीडियो भी देख रहे थे, जिससे इनका ध्यान ट्रेन की ओर गया ही नहीं। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के बोडाकी गांव में हुआ यह हादसा बृहस्पतिवार देर रात का है।

बताया जा रहा है कि मालगाड़ी से कटकर तीन युवकों की मौत हो गई। इन युवकों में दो सगे भाई थे। तीन युवक रेलवे ट्रैक पर बैठकर मोबाइल पर गाना सुन रहे थे। पुलिस तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बोड़ाकी गांव के जीतू और दीपक उर्फ लाला सगे भाई हैं और तीसरा युवक सोन प्रजापति था। सोनू दोनों का मित्र था। बृहस्पतिवार देर रात तीनों युवक मोबाइल पर गाना सुनते हुए घर के सामने रेलवे ट्रैक पर जाकर बैठ गए।

इस दौरान एक मालगाड़ी आई और तीनों उसकी चपेट में आ गए, जिससे तीनों की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों युवकों को सेल्फी लेने का भी शौक था और वे अक्सर रेलवे लाइन के आसपास तस्वीरें लेते थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.