नॉएडा में पकड़ा गया एक और गांजा तस्कर गैंग।

Rahul Jha / Talib Khan

Galgotias Ad

Noida, (24/12/2018): नॉएडा में एसएसपी जी बी एन के आदेशानुसार अवैध गंजे की हो रही तस्करी एवं बिक्री को रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत कल थाना सेक्टर 20 पुलिस मुखबिर द्वारा दी गयी जानकारी पर जे जे कॉलोनी सेक्टर 18 से एक दम्पति और 2 युवको को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों के पास से 35,750 रुपये नगद, 2 इलेक्ट्रॉनिक वज़न करने की मशीन, एक पोलेथिन वाली मशीन, एक सीलिंग मशीन, एक टाटा ज़ेस्ट गाड़ी, और 26 किलो गांजा बरामद किया गया है।
गिरफ्तार किये गए आरोपियों में एक महिला जिसका नाम हेमा और 3 पुरुष जिनके नाम संजय उर्फ़ बाबू, पप्पू, और साजिद उर्फ़ शहीद बताया जा रहा है।

पकडे गए आरोपी शातिर किस्म के गांजा तस्कर हैं जिनका गैंग बिहार, ग़ज़िआबाद अन्य जगहों से गांजा लाया करता था और नॉएडा में बेचा करते तरहे।
बाबू अपनी टाटा ज़ेस्ट गाड़ी में गांजा लाया करता था और अपने घर में छोटी छोटी पन्नियों में मात्रा के हिसाब से पैकिंग करने की फैक्ट्री चलता था।
ये गैंग इस गांजे को 50, 100, और 200 रुपियो में बेचा करते थे।

गिरफ्तार की गयी महिला ने बताया की “हमारे इस गांजे के कारोबार में ललित मोहन नामक जो की अपने आपको एक पत्रकार बताता है, बराबर का हिस्सेदार है। और हम लोगो को पूरा संरक्षण प्रदान करता था।

पुलिस ललित मोहन और प्रकाश की तलाश कर रही है।

एस पी क्राइम, अशोक कुमार ने मीडिया को बताया की ” ये गैंग टाटा ज़ेस्ट कार में बिहार और ग़ज़िआबाद से गांजा लाया करता था और यहाँ नॉएडा में बेचा करता था। पुलिस ने अभी तक 4 लोगो को गिरफ्तार किया है जिनमे से एक महिला है। इन लोगो के पास से 35,750 रुपये कॅश ,2 इलेक्ट्रॉनिक वज़न करने की मशीन, एक पोलेथिन वाली मशीन, एक सीलिंग मशीन, एक टाटा ज़ेस्ट गाड़ी, और 26 किलो गांजा बरामद किये गये हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.