ग्रेटर नोएडा : मुठभेड़ के दौरान तीन ईनामी बदमाश गिरफ्तार , आपराधिक मामलों में चल रहे थे वांछित 

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा की दादरी थाना पुलिस ने दो ईनामी समेत एक बदमाश को गिरफ्तार किया है , जिनके पास से लूट की कार बरामद की है | आपको बता दे की दादरी पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान बदमाशों को गिरफ्तार किया है |

अभियुक्त दुष्यन्त व ब्रिजेश ने दौरान पूछताछ उक्त घटना के अलावा जनपद एटा के कोतवाली नगर एटा क्षेत्र की दिनांक 20/11/19 की घटना को भी स्वीकार किया है । वही इस मामले में डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया की ब्रिजेश कुमार पुत्र राम किशन निवासी वैध जी फार्म हाऊस सूरजपुर गौतमबुद्धनगर, दुष्यन्त यादव पुत्र विरेन्र निवासी दिनेश नगर लभेडा वाली गली थाना कोतवाली नगर जिला एटा को मुठभेड़ के उपरांत जारचा अण्डरपास के पास से गिरफ्तार कर लिया।

 

जबकि दो अभियुक्त इरशाद पुत्र विशार निवासी फैक्ट्री वाली गली एचडीएफसी बैंकके पास सूरजपुर गौतमबुद्धनगर, शिवाशू मिश्रा निवासी दिनेश नगर अन्दू पत्राकर वाली गली थाना एटा कोतवाली नगर एटा मौके से फरार हो गये।

पकड़े गए अभियुक्तगणों के कब्जे से पुलिस ने लूटी गयी गाड़ी एस क्रोस नंबर UP87L 7402, एक तमंचा बारह बोर मय दो कारतूस जिन्दा,दो तमंचा तीन सौ पन्द्रह बोर मय दो कारतूस जिन्दा व दो कारतूस खोका, एक मोबाईल,एक आधार कार्ड जय बाबू नाम का, एक पैन कार्ड जय बाबू नाम का, एक क्रेडिट कार्ड एमआई नेक्शा जय बाबू नाम का और लूट के 900 रूपये नगद बरामद किये हैं।

जिसमें से अभियुक्त ब्रिजेश व दुष्यन्त पर वर्तमान में 15000–15000 रूपये का इनाम जनपद एटा से घोषित है। उपरोक्त अभियुक्त दुष्यन्त पर पूर्व में भी एटा से 10000 रुपये का इनाम घोषित हुआ था। अभियुक्त दुष्यन्त व ब्रिजेश ने दौराने पूछताछ उक्त घटना के अलावा जनपद एटा के कोतवाली नगर एटा क्षेत्र की 20 नवम्बर 2019 की घटना को भी स्वीकार किया है।

अभियुक्तों ने पुलिस पूछताछ में बताया एक अन्य अभियुक्त रितिक पुत्र नानक चन्द निवासी 262 रेवती कालौनी निकट एचडीएफसी बैंक थाना सूरजपुर गौतमबुद्धनगर के बारे भी बताया जिसे गाड़ी छुपाने के लिए कहा गया था , अभियुक्त रितिक भी अभी फरार है।

अभियुक्तगणों द्वारा गाडियों को बुक कर ले जाने के बहाने लाया जाता है। उसके बाद गाड़ी को नोएडा क्षेत्र में सुनसान स्थानों पर ड्राईवर से लूट ली जाती है। उसके बाद अभियुक्त विपिन के द्वारा फर्जी आईडी तैयार कराकर नौएडा के होटलों में रूकवाया जाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.