सैनिटाइजर लगाकर लूटपाट करने वाले 3 बदमाश नोएडा पुलिस से मुठभेड में घायल

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ज्वेलर की दुकान से 35 लाख रुपए के गहने लूटने वाले तीन बदमाशों को नोएडा पुलिस ने बुधवार को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक बुधवार को नोएडा के थाना सेक्टर 39 की पुलिस टीम की एक बैरियर पर चेकिंग के दौरान बदमाशों से मुठभेड़ हो गई।

 

जीआईपी मॉल के पास गंदे नाले पर हुई इस मुठभेड़ में अलीगढ़ में हुई चर्चित लूट के मामले में शामिल आरोपियों सौरभ, रोहित और मोहित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

पुलिस ने बताया कि तीनों ही बदमाश अलीगढ़ के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूटा हुआ माल, अवैध हथियार और एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

 

नोएडा के अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार ने अधिकारिक बयान में बताया कि पकड़े गए बदमाशों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में स्वर्ग सुंदर ज्वेलर्स के शोरूम में इन बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी थी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। बदमाशों ने पहले सैनिटाइजर लगाया और फिर तमंचा निकालकर लूटपाट की थी।

 

नोएडा के अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार ने कहा कि मुठभेड़ में पकड़े गए तीनों बदमाशों ने ही अलीगढ़ में ज्वेलरी शोरूम में लूटपाट की थी। इनके पास से काफी ज्वेलरी बरामद हुई है। तीनों से पूछताछ चल रही है। अलीगढ़ पुलिस भी पूछताछ के लिए पहुंच चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.