बडी खबर : नोएडा-ग्रेटर नोएडा में पिछले 24 घंटे के अंदर 3 लोगों ने की आत्महत्या

Ten News Network

0 102

उत्तर प्रदेश के जिला गौतम बुद्ध नगर में आत्महत्या का दौर लगातार जारी है। मानसिक तनाव व अलग-अलग परिस्थितियों के चलते लोग बड़ी तादाद में आत्महत्या कर रहे हैं।

इसी क्रम में गौतम बुद्धनगर में पिछले 24 घंटे के अंदर 3 लोगों ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने इसकी पुष्टि की है।जनपद गौतम बुद्ध नगर में एक महिला समेत तीन लोगों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि थाना ईकोटेक- तीन क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय मनीषा ने कथित तौर पर जहर खा लिया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अभिनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि वह मानसिक तौर पर परेशान चल रही थीं। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र स्थित एक आटा कंपनी में काम करने वाले 25 वर्षीय युवक देशराज ने 26 जनवरी को पंखे से फांसी लगाकार कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

उन्होंने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के गांव मलकपुर में रहने वाले 31 वर्षीय संजय ने फांसी लगाकार कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि वह मानसिक तनाव से गुजर रहे थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.