320 लोगों ने उठाया स्वास्थ्य लाभ बुराड़ी विधानसभा में लगाया गया शिविर

Galgotias Ad

320 लोगों ने उठाया स्वास्थ्य लाभ बुराड़ी विधानसभा में लगाया गया शिविर
राष्ट्रवादी शिवसेना एवं दिल्ली विकास मंच के संयुक्त तत्वाधान में लगाए जा रहे निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर के तहत आज बुराड़ी विधानसभा क्षेत्र में नौवा निःशुल्क स्वास्थ्य जाँच शिविर ईई-2818 के सामने, जहांगीरपुरी में लगाया गया जहां पर 320 लोगों ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाकर जांच करवाई और निःशुल्क दवा प्राप्त की।
संगठन द्वारा आज लगाया गया यह नौवां शिविर था जो उत्तरी पूर्वी दिल्ली के सभी 10 विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित किए जा रहे हैं। आज के शिविर में मैट्रो अस्पताल के कुशल डाक्टरों ने रोगियों की जांच की। शिविर में आए मरीजों की शुगर, बी.पी., अस्थमा, ईसीजी की जांच कर मुफ्त दवा वितरित की गई। शिविर में लोगों को डायटिशियनों द्वारा उनके खान-पान की भी सलाह दी गई। शिविर में डा0 सुशील गर्ग ने भी मरीजों का परीक्षण किया।
इस मौके पर शिविर के आयोजक राष्ट्रवादी शिवसेना प्रमुख श्री जय भगवान गोयल ने शिविर में आए सभी लोगों को रजिस्ट्रेशन करवाने में मदद करते हुए उन्हें स्वास्थ्य के प्रति हमेशा ही सजग रहने की सलाह दी। उन्होनें कहा कि स्वास्थ्य शरीर के द्वारा ही स्वस्थ समाज व देश की संरचना की जा सकती है। इस मौके पर उन्होंने लोगों का आवाहन करते हुए कहा कि वे स्वास्थ्य के प्रति हमेशा ही जागरूक रहे। उन्होनें कहा कि अगला शिविर तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र में 23 जनवरी को श्री भगवान सत्संग भवन, 251-252, टैगोर पार्क, नियर गोल चक्कर, दिल्ली-09 में लगाया जाएगा।
आज के शिविर में सर्वश्री बलदेव राज मनचन्दा (राष्ट्रीय प्रचार सचिव), श्री रामफल सिंघल, खेमचन्द, भोजराज माहौर, अनिल जैन, राम नरेश, हनुमान प्रसाद एवं सुरेन्द्र गर्ग आदि कार्यकर्ताओं ने शिविर के आयोजन में अपना योगदान दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.