नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाशों को लगी गोली

ROHIT SHARMA / TALIB KHAN

0 158

नोएडा ,(28/3/2019): राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 14ए स्थित शनि मंदिर के पास थाना 20 पुलिस और बदमाशों बीच बीती रात मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने चैकिंग के दौरान कार में सवार चार अभियुक्तों को रुकने का इशारा किया लेकिन युवक पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा कर क्रॉस फायरिंग की जिसमें 2 युवकों के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गए। जबकि 2 बदमाशों को ऐसे ही गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने मौके से एक आल्टो कार जिसका नंबर डीएल 3 सीएडी 9564, 2 तमंचे, 2 खोखा कारतूस, 7 जिन्दा कारतूस, 2 चाकू, 1 एटीएम कार्ड, 1 मैट्रो कार्ड, 1 गुझिया का पेैकेट तथा 35500 रूपये नगद बरामद किये हैं। साथ ही पुलिस की माने तो इन्होने विगत रात एक व्यक्ति को अपनी इस कार में बिठाकर उसके एटीएम से 20 हजार रुपए निकलवाए और लूटकर फरार हो गये थे।



पुलिस को इस बात की जानकारी हुई तो बदमाशों का बुधवार की दोपहर से ही पीछा किया जा रह था जिसके बाद रात में इनके साथ मुठभेड़ हो गई। ये सभी लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। गिरफ्तार किए गए युवकों का नाम मनोज, रफीक, धर्मेन्द्र और अरुण बताया जा रहा है।

दरअसल मंगलवार की रात इन बदमाशों ने थाना 20 क्षेत्र में एक व्यक्ति को कार में बिठाया और फिर उसके एटीएम से 20,000 रुपए निकलवाए और लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने ये कार्यवाही आगे बढ़ाई और बुधवार की दोपहर को इन्हे क्षेत्र में घूमता हुए देखा और इनके पीछे लग गई। देर शाम होते होते नोएडा के सेक्टर 14 ए स्थित चैकिंग के दौरान इन्हे पुलिस ने रोका तो ये पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे, पुलिस ने बदमाशों का पीछा कर शनिमंदिर के पास उनको घेर लिया और अपनी जान बचाते हुए क्रॉस फायरिंग की जिसमें अरुण सहित रफीक गोली लगने के घायल हो गए जबकि धर्मेंद्र और मनोज को ऐसे ही गिरफ्तार कर लिया गया। घायल बदमाशों को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहाँ इनका उपचार किया जा रहा है।

वही पुलिस के आलाधिकारिओं की माने तो मौके से इनके पास से एक आल्टो कार जिसका नंबर डीएल 3 सीएडी 9564, 2 तमंचे, 2 खोखा कारतूस, 7 जिन्दा कारतूस, 2 चाकू, 1 एटीएम कार्ड, 1 मैट्रो कार्ड, 1 गुझिया का पेैकेट तथा 35500 रूपये नगद बरामद किये हैं। वही जांच में सामने आया है कि ये एनसीआर में भी लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है जिससे इन बदमाशों द्वारा कि गई और वारदातों का खुलासा कर सके।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.