ग्रेटर नोएडा में घर मे बंधक बनाकर छात्रा के साथ किया गैंगरेप , चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था हुई खराब

Galgotias Ad
#GreaterNoida (27/03/19) : जेवर थाना क्षेत्र में रहने वाली नौवीं कक्षा की छात्रा को 4 छात्रों ने एक घर में बंधक बना लिया और उसके साथ दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र ने मारपीट करने के बाद कथित तौर पर जबरन बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आरोपियों छात्रा को एक घर मे बन्द कर हुए फ़रार पीड़ित के परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ कराया मामला दर्ज। हालांकि, पुलिस अभी आरोपियों को गिरफ्तार करने में नाकाम दिखाई पड़ रही है। वही पुलिस मुकदमा दर्ज कर लगातार पीड़ित को मेडिकल कराने के लिए बुला रही है, लेकिन पीड़ित मेडिकल करने के लिए नही है तैयार।



सीओ जेवर शरद शर्मा ने बताया कि स्कूल में नौवीं कक्षा में पढ़ती है। उन्होंने बताया कि मंगलवार दोपहर बाद स्कूल की छुट्टी होने के बाद वह अपने घर लौट रही थी। तभी उसी के स्कूल में पढ़ने वाले चार छात्रों ने उसे एक कमरे में जबरन बंधक बना लिया।
सीओ शर्मा ने बताया कि उसी के स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ाई करने वाले एक छात्र ने उसके साथ मारपीट की और बलात्कार किया। उनका कहना है कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.