यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ सड़क हादसा, 4 लोग घायल, पुलिस जाँच में जुटी

Ten News Network

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा :– यमुना एक्सप्रेसवे पर देर शाम एक सड़क हादसा देखने को मिला, आपको बता दें कि स्विफ्ट कार आगरा से नोएडा की तरफ आ रही थी, जैसे ही स्विफ्ट कार स्पोर्ट्स सिटी कट के पास पहुंची, तभी कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई।

 

इस हादसे में 2 युवक और 2 युवतियों को गंभीर चोट आई है। साथ ही इस मामले की सूचना ग्रेटर नोएडा पुलिस को मिली, मौके पर पहुँची पुलिस ने सभी घायल को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में एडमिट करवाया है।

 

वही इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर देर शाम को आगरा से नोएडा की तरफ एक स्विफ्ट कार आ रही थी।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि स्विफ्ट कार स्पोर्ट्स सिटी कट के पास पहुंची, तभी कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे के दौरान गाड़ी में सवार 2 युवक और 2 युवतियों को गंभीर चोट आई है।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि घायलों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया है, वही घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है, जाँच चल रही है। अभी कोई लिखित शिकायत नही मिली है, अगर कोई लिखित शिकायत आती है तो कार्यवाही की जाएगी, साथ ही स्विफ्ट कार को सड़क से हटा दिया गया है, जिससे जाम न लगें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.