ग्रेटर नोएडा : पुलिस और पेचकस गैंग के बीच हुई मुठभेड़, 4 बदमाशों को लगी गोली, पढें पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा :– ग्रेटर नोएडा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा में कई दिनों से पेचकस गैंग सक्रिय चल रहा था, इस गिरोह का कहर इतना बढ़ गया है कि पुलिस इसके मेंबर्स को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही थी।

 

कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने और एटीएम से रुपये निकलवा कर पेचकस मारने वाले बदमाशों को ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। बता दे कि चारों बदमाशों के पैर में गोली लगी है, घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

वही इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ग्रेटर नोएडा में पिछले कुछ दिनों से पेचकस गैंग ने लोगों को परेशान किया हुआ था। बीते दिनों इस गैंग ने नोएडा में कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने और एटीएम से रुपये निकालने वाले लोगों को पेचकस मारकर उन्हें घायल कर देते थे और पैसे लूटकर फरार हो जाया करते थे।

 

पुलिस के पास जब ये शिकायतें पहुंचना शुरू हुईं, तो पुलिस ने लोगों को भी जागरूक करना शुरू किया, पुलिस ने कई पोस्टर जगह-जगह लगा दिए हैं, इन पोस्टर्स में लिखा है कि सभी लोग बस में सफर करें या कैब बुक कर ट्रैवल करें, किसी अनजान से लिफ्ट न मांगें।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि कोतवाली बीटा-2 पुलिस को सूचना मिली कि पेचकस गैंग कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए बीटा 2 की तरफ आ रहा है, जिसके चलते पुलिस सक्रिय हुई, बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की गई, बदमाशों ने अपने आपको घेराबंदी होते देख पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, वही पुलिस द्वारा फायरिंग का जवाब दिया गया, जिसमे 4 बदमाशों को गोली लगी।

 

पुलिस की जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने अपना नाम आनंद वर्मा रेवाड़ी, शिव कुमार वर्मा डिबाई, बबलू वर्मा मायचा, दीपक वर्मा डिबाई बताया है. बदमाशों के पास से तमंचे, कारतूस, नगदी रुपये, एटीएम कार्ड, मोबाइल फोन, पेचकस, हथोड़ा, प्लायर्स और स्विफ्ट डिजायर गाड़ी बरामद हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.