ग्रेटर नोएडा : पुलिस मुठभेड़ में 4 बदमाशों को लगी गोली, एक सिपाही घायल, ऐसा हुई घटना

TEN NEWS NETWORK

Galgotias Ad

Greater Noida : एटा से ट्रक लूटकर भाग रहे बदमाशों की बीती देर रात को ग्रेटर नोएडा पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इसमें चार बदमाशों के पैर में गोली लगी है जबकि एक सिपाही भी घायल हुआ है। घायलों को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एनकाउंटर में घायल चारों बदमाशों के नाम सोनू, रोहित, शैंकी और रिंकू हैं। वे लूटपाट की दर्जनों वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। इस चारों ने थाना जैथरा क्षेत्र एटा से हाईवे पर राजू से ट्रक लट लिया था। लूट के बाद बदमाशों ने राजू को अपनी कार में डाल लिया था।

इसके बाद वे तिलपता चौक के पास बांधकर रास्‍ते में डाल गए थे। फिर बदमाश चार मूर्ति की तरफ भाग गए थे। राजू ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक ईकोटेक-3 ने सुनपुरा कट पर बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर दी थी।

कुछ ही देर बाद कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। बदमाशों की चलाई गई गोली थाना ईकोटेक-3 में तैनात कांस्टेबल फिरोज को लगी है। इसके बाद बदमाश बैरियर को तोड़ते हुए भागने लगे।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में चार बदमाशों के पैर में गोली लगी है, जबकि दो बदमाश भाग गए। डीसीपी सेकंड हरीश चन्द्र का कहना है कि मुठभेड़ में घायल बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटा हुए कैंटर, ट्रक, कार, पिस्तौल, देसी तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.