गौरव चंदेल हत्यारोपी आशु को गिरफ्तार करने के लिए तीन ज़िलों की पुलिस जुटी

TEN NEWS NETWORK

Galgotias Ad

Greater Noida : गौरव चंदेल की हत्या के खुलासे के बावजूद मुख्य आरोपी मिर्ची गैंग के सरगना आशु उर्फ प्रवीण की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। उसके साथी उमेश व पत्नी पूनम से पूछताछ के बाद पुलिस को उसके दिल्ली में ही कहीं छिपे होने की आशंका है। इस कारण तीन जिलों की पुलिस टीमों ने दिल्ली के कई इलाकों में डेरा डाल दिया है।

वहीं, इस बात की भी पूरी आशंका है कि फरार आशु कभी भी दिल्ली-एनसीआर में बड़ी वारदात कर सकता है। 6 जनवरी को गौरव की हत्या के बाद से ही गौतमबुद्ध नगर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी। वारदात के तरीके से पुलिस को मिर्ची गैंग और उसके सरगना आशु पर शक था।

गाजियाबाद में चिराग की कार लूट और वहीं कार छोड़कर जाने के बाद पुलिस का शक गहरा गया। इसके बाद गौतमबुद्ध नगर के साथ गाजियाबाद पुलिस भी आशु की तलाश में जुट गई थीं। वहीं, सितंबर 2019 में आशु ने बिसरख से कार लूटकर धौलाना में बीजेपी नेता राकेश शर्मा की हत्या की थी।

इस घटना के बाद हापुड़ पुलिस मिर्ची गैंग के अन्य बदमाशों को गिरफ्तार करने के बावजूद आशु को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी। इसी कारण हापुड़ पुलिस भी सरगर्मी से आशु की तलाश में जुटी है। हापुड़ पुलिस को 26 जनवरी को कामयाबी मिली, आशु अभी भी यूपी पुलिस के लिए पहेली बना हुआ है।

गौरव चंदेल की हत्या के बाद आशु एनसीआर क्षेत्र में ठिकाने बदलता रहा, लेकिन उसने अब तक सबसे अधिक फरारी दिल्ली के बुराड़ी, जीटीबी नगर आदि में काटी थी। आरोपी के साथ उसकी पत्नी पूनम और गिरोह के एक बदमाश की बहन भी मौजूद बताई गई थी।

पुलिस को आशंका है कि आरोपी बेशक अपने ठिकाने बदले, लेकिन वह दिल्ली में ही कहीं छुपा है। इसलिए गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, हापुड़ पुलिस और एसटीएफ की टीमें उसकी घेराबंदी में लगी हुई हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.