BIG BREAKING : नोएडा में 4 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव, नगला गांव में भी कोरोना ने पसारे पैर

Abhishek Sharma

0 803

गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। यहां दिन प्रतिदिन कोरोना से संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं। हालांकि रोजाना बड़ी संख्या में स्वस्थ हो रहे मरीज एक बेहद अच्छी खबर है।

आज जिले में कोरोना से संक्रमित 04 लोगों की पुष्टि हुई है। जिसके बाद मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 242 हो गया है। वहीं अब तक जिले में 169 लोग ठीक हो चुके हैं। जिले में अब तक कोरोना से 3 लोगों की जान जा चुकी है

आपको बता दे कि पिछले 24 घंटे में 4 लोग कोरोना से संक्रमित मिले है, जिसको लेकर अब जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़नी शुरू हो गई है।

जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया कि आज नोएडा के सेक्टर 12 में 78 वर्षीय वृद्ध महिला को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

अब यह संक्रमण गांव की तरफ भी तेजी से अपने पैर पसार रहा है। आज नोएडा फेज 2 के नगला गांव में एक 21 वर्षीय युवक कोरोना से संक्रमित पाया गया है।

वहीं दूसरी और नोएडा के सेक्टर 5 में आज दो लोगों को कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। यहां 22 व 41 वर्षीय पुरुष कोरोना से संक्रमित मिले हैं। दोनों एक ही परिवार के सदस्य हैं।

राकेश चौहान ने बताया कि जिले में पिछले 24 घंटे में 169 लोगों के सैंपल लिए गए। जिनमें 165 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव मिली है, तो 4 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं।

अब तक जिले में 169 लोगों को डिस्चार्ज कर दिया गया है। वर्तमान में कोरोना के 69 एक्टिव केस हैं। वहीं जिले में कोरोना से संक्रमित 3 लोगों की मृत्यु भी हो चुकी है।

वहीं आज कोरोना से संक्रमित 10 मरीज स्वस्थ होकर घर भेजे गए हैं। पांच महिला व 3 पुरुष ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं। वही जिले के 2 मरीज दिल्ली के अस्पताल से स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.