ग्रेटर नोएडा : आईपीएल में सट्टा लगा रहे 5 बुकी गिरफ्तार, गिरोह का सरगना दाउद मौके से फरार

ABHISHEK SHARMA

0 69

ग्रेटर नोएडा के हल्द्वानी गांव के पास पुलिस ने आईपीएल मैच के दौरान ऑनलाइन सट्टा लगाने वाले पांच बुकी गिरफ्तार किए हैं। इनके कब्जे से एक लैपटॉप, एक कार, 11 मोबाइल फ़ोन, 7 सट्टे के रजिस्टर और नशीला पाउडर बरामद किया है। गिरोह का सरगना सद्दाम उर्फ दाऊद मौके से फरार होने में कामयाब रहा।

 

पुलिस का कहना है कि उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जानकारी के अनुसार, ईकोटेक 3 कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच रविवार को खेले जा रहे आईपीएल मैच के दौरान ऑनलाइन सट्टा लगाया जा रहा है।

 

पुलिस टीम ने हल्द्वानी गांव के ईदगाह के पास दबिश दी। यहां से पांच बुकी आईपीएल मैच के दौरान ऑनलाइन सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किए गये हैं। आरोपियों की पहचान पुलिस ने मेरठ निवासी मोहम्मद आबाद, मोहम्मद आजाद, और मोहम्मद इश्तकार, गाजियाबाद निवासी मुजाहिद और मेरठ निवासी ऋषभ यादव के रूप में की है।

 

पुलिस कमिश्नरेट मीडिया सेल के मुताबिक पकड़े गए बुकियों के गिरोह का सरगना सद्दाम उर्फ दाऊद मौके से फरार होने में कामयाब रहा। बताया गया है कि यह गिरोह काफी समय से सक्रिय था। पुलिस पकड़े गए सभी आरोपियों का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है। दाऊद आगरा का चर्चित अपराधी है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने में जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.