प्रगति मैदान के समीप निर्माणाधीन इमारत में लगी आग, दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

0 112

प्रगति मैदान के द्वार संख्या छह के निकट स्थित निर्माणाधीन इमारत में आज सुबह आग लग गई। अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।


एक व्यक्ति ने अग्निशमन केंद्र में आग की सूचना पूर्वाहन 11 बजे दी। पांच दमकल के वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया। एक अधिकारी ने बताया कि यह आग बड़ी नहीं लगती। ऐसा प्रतीत होता है कि शटरिंग के काम के लिए इस्तेमाल होने वाली सामग्री में आग लग गई थी।

दिल्ली के किसी न किसी इलाके से आग लगने की सूचना अक्सर आने लगी है। पिछले मंगलवार को गांधी नगर मार्केट में एक दुकान में आग लग गई। जानकारी के मुताबिक गांधी नगर स्थित एक कपड़े की दुकान में सुबह के समय अचनाक आग लग गई।

जिसके बाद मार्केट में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां भी पहुंची। फिलहाल इस आगजनी में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। गांधी नगर मार्केट कपड़ों की मार्केट के नाम से जानी जाती है।

आग की लपटे इतनी ऊंची थी कि धीरे-धीरे आग आस पास के दुकानों में भी फैल गई। हालांकि अभी तक आग लगने की वजह साफ नहीं हुई है लेकिन दूसरी दुकाने कपड़े की थी तो आग ने विकराल रूप ले लिया। जब इस बारे में पुलिस से बात गई तो उन्होंने बताया कि जिस दुकान में आग लगी थी वो धागे की दुकान थी। काफी माल होने के कारण तीन मंजिला दुकान पूरी जलकर खाक हो गई।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.