ग्रेटर नोएडा में जमीन के विवाद मे जमकर चले लाठी-डंडे और फायरिंग, 6 लोग घायल

Rohit Sharma

0 86

ग्रेटर नोएडा: – ऊंची दनकौर कस्बे में करोड़ों की जमीन के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, तोड़फोड़ और फायरिंग हुई। इस घटना में छह लोग घायल हुए हैं। एक पक्ष ने गौतमबुद्ध नगर कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

ऊंची दनकौर में चिश्ती पीर के समीप की 70 बीघा जमीन पर काफी दिनों से दो पक्षों में विवाद चला आ रहा है। शनिवार को दोनों पक्षों के बीच इसी मामले को लेकर खूनी संघर्ष हो गया।

एक पक्ष के लोगों ने अपने साथियों सहित मिलकर लाठी-डंडों से दूसरे पक्ष पर हमला कर फायरिंग कर दी। फिर दूसरे पक्ष के लोगों ने भी जमकर तोड़फोड़ और मारपीट की।

सूचना पर ईकोटेक और दनकौर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को जैसे-तैसे काबू में किया। इसमें अंकित नागर की रिपोर्ट पर गौतमबुद्ध नगर बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष गौरव और भाई सहित अमित, अंकित, मोंटी, और दीपक और मोनू सहित छह लोगों के खिलाफ बलवे की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। एक महिला सहित पीड़ित पक्ष के छह लोग घायल हुए हैं।

वहीं आरोपी पक्ष का भी कहना है कि उनके परिजनों के साथ भी घर में घुसकर मार पीट और वाहनों में तोड़फोड़ की गई है। पुलिस ने अभी दूसरे पक्ष की ओर से मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.