दो मासूम बच्चियों पर कहर बनकर टूटा मौलवी, पीट-पीटकर उतारी चमड़ी

Abhishek Sharma

106
Noida -: नोएडा स्थित एक मदरसे में 6 साल की बच्ची को बेल्ट से पीटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मदरसे के मौलवी ने बच्ची को अरबी भाषा के शब्द पढ़ने के लिए दिए थे। बच्ची उन्हें नहीं पढ़ पाई तो मौलवी ने उसे बेल्ट से पीट दिया। पीड़िता के पिता उसे लेने मदरसे गए तो मामले का खुलासा हुआ। नोएडा सेक्टर-49 थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल वह फरार है।
सेक्टर-73 में रहने वाले एक शख्स ने बताया, ‘‘मैंने अपनी 6 साल की बेटी का दाखिला सेक्टर-115 स्थित मदरसे में करा रहा था। कुछ दिन पहले मैं उससे मिलने गया तो उसकी पीठ पर बेल्ट के निशान थे। पूछताछ करने पर उसने बताया कि मौलवी ने उसे बुरी तरह पीटा। उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि वह अरबी के शब्द नहीं पढ़ पाई थी।

बच्ची के पिता ने बताया कि इस मामले में उन्होंने मदरसे में शिकायत की तो लाठी-डंडों से लैस 10 लोगों ने उन्हें धमकी दी। साथ ही, किसी भी तरह की मदद नहीं की गई।



वहीं इस मामले में सेक्टर-49 थाना प्रभारी अजय अग्रवाल ने बताया कि इस मामले में धार्मिक गुरु (मौलवी) के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। फिलहाल वह फरार चल रहा है। उसकी तलाश में कई ठिकानों पर दबिश दी गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। उम्मीद है कि वह जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

नोएडा के क्षेत्राधिकारी नगर तृतीय विमल कुमार ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जल्द से जल्द मौलवी को गिरफ्त में लेने के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि पीड़ित दोनों बच्चियों का मेडिकल करा लिया गया है और आरोपित को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है।  जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होगा।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.