इंसानियत हुई शर्मसार, घर में अकेला देख 70 वर्षीय महिला के साथ किया दुष्कर्म, जानें पूरा मामला

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida (30/10/19) : जिले में पुलिस लगातार अपराध पर अंकुश लगाने के लिए नए-नए ऑपरेशन संचालित कर रही है और अपराधियों  की धरपकड़ चल रही है। उसके बाद भी लोगों में पुलिस के प्रति खौफ नजर नहीं आ रहा है। हैवानियत लोगों के इतना सिर चढ गई है कि तमाम कानून बनने के बाद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

नई पीढ़ी में वहशीपन इस कदर बढ़ता जा रहा है कि वह मासूम बच्चियों और वृद्धों तक को नहीं बख्श रहे हैं। दरअसल, एक बेहद चौका देने वाला मामला सामने आया है , जहां एक युवक ने 70 वर्षीय वृद्ध महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया।

दादरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत समाधिपुर गांव में युवक ने 70 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने इस मामले में तत्काल रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी कर ली है। एसपी देहात रणविजय सिंह का कहना है कि जैसे ही पुलिस को मामले की सूचना मिली तो तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई और कार्यवाही शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार समाधिपुर गांव में 70 वर्षीय महिला घर में सो रही थी। इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर एक युवक घर में घुस गया और वृद्धा महिला  के साथ दुष्कर्म  की घटना को अंजाम दिया। महिला ने अपना बचाव करते हुए शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने आकर आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया और उसकी जमकर धुनाई की।

जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अपने कब्जे में ले लिया। फिलहाल पुलिस ने महिला का मेडिकल टेस्ट करा कर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।  आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी चल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.