नोएडा पुलिस ने 8 शातिर लुटेरों को पकड़ा, एनसीआर रीजन में 15 वारदातो को दे चुके हैं अंजाम

Talib Khan

0 301

Noida, (14/3/2019): थाना सेक्टर-39 की पुलिस ने सेक्टर-40 के यू-टर्न से 8 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से चार तमंचे, 6 जिंदा कारतूस, एक चाकू, लूटे गए सोने के जेवर और घटना में प्रयुक्त कार बरामद की गई है।

पकड़े गए बदमाशों में अलीगढ़ निवासी रवि कुमार पुत्र राजवीर सिंह, शिव कुमार पुत्र रामवीर सिंह, पुष्पेंद्र पुत्र राजेंद्र, गौतमबुद्ध नगर निवासी मनोज पुत्र देवीराम, मनीष पुत्र मनोज, जावेद पुत्र मुस्ताक, कमल उर्फ कालू पुत्र प्रह्लाद और भूले राम पुत्र नेत राम शामिल हैं। ये लोग नोएडा, दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों में वारदात को अंजाम देते थे।

पकड़े गए बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे हैं। इनका अपना गिरोह है, जो हथियारों के बल पर नोएडा, दिल्ली और एनसीआर के दूसरे शहरों में लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। किसी राहगीर को भी पकड़कर हथियारों के बल पर उसके एटीएम कार्ड से भी पैसे निकलवा लेते थे। इन बदमाशों पर कुल 15 मुकदमे दर्ज हैं।

सेक्टर-14ए स्थित कंट्रोल रूम में आज हुई प्रेस कान्फ्रेंस में एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया “कि कोतवाली सेक्टर-39 की पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर सेक्टर-40 के यू-टर्न से 8 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है”।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे हैं। इनका अपना गिरोह है, जो हथियारों के बल पर नोएडा, दिल्ली और एनसीआर के दूसरे शहरों में लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। उन्होंने बताया कि ये किसी राहगीर को भी पकड़कर हथियारों के बल पर उसके एटीएम कार्ड से भी पैसे निकलवा लेते थे। इन बदमाशों पर कुल 15 मुकदमे दर्ज हैं। अभी इनके आपराधिक इतिहास के बारे में आसपास के जिलों से जानकारी जुटाई जा रही है”।

Leave A Reply

Your email address will not be published.