कोरोना वैक्सीन के पहले चरण को लेकर सत्येंद्र जैन का बयान , कहा – कोरोना योद्धाओं में ज्यादा उत्साहित

ROHIT SHARMA

0 191

नई दिल्ली :– दिल्ली में कोरोना महामारी को खत्म करने के लिए कोरोना वैक्सीन का प्रथम अभियान शुरू हो चुका है। आपको बता दें कि पहले चरण में कोरोना योद्धाओं को कोरोना वैक्सीन लग रही है , क्योंकि कोरोना संक्रमित से पहले ये योद्धा रूबरू होते है ।

 

आज कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर देश भर में अभियान चलाया जा रहा है । आज के दिन फ़िलहाल कोरोना योद्धाओं को वैक्सीन लगाई जा रही है। इसी कड़ी में दिल्ली के अंदर 81 केंद्रों पर यह कार्यक्रम चलाया गया ।

 

वही दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने 81 केंद्रों पर जाकर जायजा लिया , साथ ही मरीजों से बातचीत की , आखिर उन्हें इस वैक्सीन को लगवाने के बाद कोई परेशानी तो नही हो रही है ।

 

सत्येंद्र जैन ने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर आज सभी देशवासियों में खुशी की लहर है , खासबात यह है कि ये वैक्सीन सुरक्षित है , कोई गलत परिणाम नही निकले है , लेकिन लोगों को अभी सतर्क रहने की जरूरत है।

 

इसी बीच, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि दिल्ली में आज से वैक्सीनेशन शुरू हुआ है। 81 केंद्रों पर यह वैक्सीनेशन एक साथ शुरू की गई है जिसमें ज़्यादातर अस्पताल हैं। एक केंद्र पर 100 लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी। कुल मिलाकर आज 8100 लोगों को वैक्सीन लगाने की योजना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.