गौतम बुद्ध नगर : कोरोना के 82 नए मरीज, आंकडा 2100 के पार

Abhishek Sharma

0 175

गौतम बुद्ध नगर में आज कोरोना विस्फोट हुआ है। आज जिले में कोरोना के रिकॉर्ड 82 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग एवं जिला प्रशासन की चिंताएं बेहद बढ़ गई हैं। जिले में लगातार बड़ी संख्या में कोरोना के मरीज मिल रहे हैं जो कि एक बेहद चिंता का विषय है।

अब गौतम बुद्ध नगर में कोरोना के मामले 2,100 की संख्या को पार कर चुके हैं। यहां कुल कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 2,154 हो गई है।

गौतमबुद्ध नगर जिले में आज (रविवार) को आयी कोविड-19 की जांच रिपोर्ट में 82 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। वहीं, कोरोना वायरस से संक्रमण की वजह से मरने वालों की संख्या 22 हो चुकी है। यहां के विभिन्न अस्पतालों से उपचार कराकर ठीक हुए 97 लोगों को छुट्टी दी गई। आज जिले में कोरोना से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि रविवार को कोविड-19 कि आई जांच रिपोर्ट में 82 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि अब जनपद में कोविड-19 से संक्रमित कुल मरीजों की संख्या 2154 हो गई है।

दोहरे ने बताया कि जिले में कोविड-19 के संक्रमण की वजह से 22 लोगों की मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि अब तक 1219 लोग ठीक हो कर घर जा चुके हैं। जबकि 910 मरीज यहां के विभिन्न अस्पतालों में उपचाराधीन हैं।

जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग निषिद्ध क्षेत्र को सील कर वहां पर सेनेटाइजेशन आदि का कार्य कर रहा है। उन्होंने बताया कि आज कई अन्य जगहों पर भी मरीज पाए गए हैं। इसकी वजह से निषेध जोन की संख्या और बढ़ाई जाएगी।

उन्होंने बताया कि आज कोविड-19 से संक्रमित पाए गए सभी मरीजों को यहां के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कर, उनका उपचार शुरू कर दिया गया है। जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि जिले के कई संवेदनशील जगहों पर स्वास्थ्य विभाग ने चिकित्सा शिविर लगाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.