ग्रेटर नोएडा : हाई-वे पर हुई बाइक व घोडों की रेस, लग रहा था सट्टा, पुलिस ने 9 आरोपी लिए हिरासत में

Abhishek Sharma

0 82

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा के दादरी बाइपास पर 2 दर्जन से ज्यादा बाइकर्स और टेंपो ने घोड़ों के साथ सड़कों पर रेस लगाई जिसका वीडियो वायरल हुआ है। घोड़ों की इस रेस के लिए हाईवे पर चल रही गाड़ियों को रुकवा दिया गया। पुलिस ने मामला संज्ञान में आने के बाद कई आरोपियों को हिरासत में लिया है।

दरअसल घोड़ों की इस दौड़ में सट्टा लगा हुआ था। इसी दौरान हाईवे पर पुलिस की नाक के नीचे कई लोग खतरनाक स्टंट भी करते नजर आए। हाईवे पर 5 से 7 किलोमीटर तक घोड़ों की दौड़ लगती रही जिस वजह से जाम भी लग गया। पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस के मुताबिक गाजियाबाद के रहने वाले बबन, कासिम, साजिद, फुरकान, शाहरुख, आस मोहम्मद, हसैन, यासीन घोड़ों की रेस पर सट्टा लगवा रहे थे। इन सभी को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और गाड़ियों को कब्जे में लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को थाना दादरी पुलिस को सूचना मिली कि दादरी बाईपास पर घोड़ों की दौड़ का आयोजन किया जा रहा है। इस मामले में निठोरा रोड थाना लोनी गाजियाबाद के बबन, अमनगढ़ थाना लोनी गाजियाबाद के कासिम, नगर थाना लोनी गाजियाबाद के अरसद, गाजियाबाद के ही चिरोडी के रहने वाले साजिद, गिरी मार्केट गाजियाबाद के फुरकान, मुरादनगर गाजियाबाद के शाहरुख, रासिद गेट गाजियाबाद के आस मोहम्मद, मुस्तफाबाद गाजियाबाद के हसन, चिरोडी गाजियाबाद के रहने वाले यासीन को हिरासत में लिया गया है। मामले की गहनता से जांच चल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.