निजी कंपनी के सेल्समैन से नोएडा में नौ लाख की लूट, पुलिस जांच में जुटी

ABHISHEK SHARMA/ JITENDER PAL- TEN NEWS

Galgotias Ad

(28/07/2019) उत्तर प्रदेश के शो विंडो सिटी नोएडा में अपराधियों के खिलाफ हो रहे लगातार इनकाउंटर के बावजूद बदमाशों पर इसका कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है। नोएडा पुलिस का ऑपरेशन क्लीन पूरी तरह से असफल साबित होता हुआ नजर आ रहा है।



दरअसल जिले में बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर प्राइवेट कंपनी के सेल्समैन से नौ लाख की लूट को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद पुलिस गश्त की पोल खुलती नजर आ रही है। नोएडा पुलिस अपराध पर लगाम लगाने के लगातार दावे करती नजर आ रही है। ऑपरेशन क्लीन जैसे अभियान चलाकर अपराधियों की गिरफ्तारी की सूचना देती है।

आए दिन चेकिंग अभियान चलाकर मुठभेड़ में बदमाशों को घायल करने का गुड वर्क अपने नाम लेती है , लेकिन जिले में हुई एक बड़ी लूट ने नोएडा पुलिस की चेकिंग अभियान व उनकी ग्रस्त की पोल खोलकर रख दी है। मामला जिले के नोएडा के सेक्टर 39 थाना क्षेत्र का है। जहां सिटी सेंटर के पास बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर एक सेल्समैन से नौ लाख की लूट को अंजाम दिया।

लूट के बाद तमंचा लहराते हुए बड़ी आसानी से फरार हो गए । आपको बता दें कि सेल्समैन डीएस ग्रुप नाम की एक प्राइवेट कंपनी का कर्मचारी है। इस घटना के बाद पुलिस की बेअसर होती मुठभेड़ और अपराधियों की बेखौफी का पता चलता है।

यहां तक कि बाइक सवार बदमाशों को रोकने के लिए बनाई गई एनपीयू यूनिट फेल साबित हुई और पीसीआर की गश्त पर भी सवाल उठ रहे हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि नोएडा पुलिस बदमाशों पर किस प्रकार से शिकंजा कसती है और इस लूट का अनावरण किस प्रकार से किया जाएगा।

वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना की जांच की जा रही है और जल्द ही लूट करने वाले बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.