COVID-19 : नोएडा-ग्रेटर नोएडा में 9 लोग मिले संक्रमित, 28 लोग हुए डिस्चार्ज

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में आज (शुक्रवार) को कोरोना वायरस से संक्रमण के 9 नए मामले सामने आए हैं। जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि कोविड-19 जांच रिपोर्ट में 9 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि सभी मरीजों को नोएडा-ग्रेटर नोएडा के विभिन्न अस्पतालों में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

सुनील दोहरे ने बताया कि जिले में अभी तक कुल 387 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। इनमें से फिलहाल 91 लोग का कोरोना वायरस संक्रमण के लिए इलाज चल रहा है।

उन्होंने बताया कि जिले में अभी तक कुल 290 लोग इलाज के बाद संक्रमण मुक्त होकर घर जा चुके हैं और इनमें से 28 लोगों को शुक्रवार को ही छुट्टी मिली है। दोहरे ने बताया कि जिन नई जगह पर कोविड-19 का मामला आया है, उन्हें सेनेटाइज करने का काम शुरू हो गया है।

आज ग्रेटर नोएडा सेक्टर जू-3 में 43 वर्षीय महिला, 46 वर्षीय पुरुष कोरोना से संक्रमित मिले हैं। स्वास्थय विहार में जक 35 वर्षीय पुरुष को संक्रमण की पुष्टि हुई है।

वहीं नोएडा में 6 लोग संक्रमित मिले हैं। यहां सेक्टर 45 में 25 वर्षीय पुरुष, होशियारपुर गांव में 32 वर्षीय पुरुष संक्रमित मिले हैं। नोएडा के सेक्टर 81 स्थित नयागांव में 36 वर्षीय महिला, सेक्टर 22 में 24 वर्षीय महिला को कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है। वहीं सेक्टर 50 में 49 वर्षीय पुरुष संक्रमण की पुष्टि हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.