ग्रेटर नोएडा : 9वीं कक्षा के छात्र के साथ तमंचे के बल पर कुकर्म, पुलिस जांच में जुटी

ABHISHEK SHARMA

0 255

ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे में नौवीं में पढ़ने वाले एक 14 वर्षीय छात्र को दो लोगों ने तमंचे के बल पर अगवा कर उसके साथ कुकर्म किया। आरोप है कि बाद में आरोपी पीड़ित किशोर को बेहोश अवस्था में जंगल में फेंककर फरार हो गए।

पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने रविवार को दोनों नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना शनिवार शाम की है।

जानकारी के अनुसार, शनिवार को दनकौर कस्बे का रहने वाला छात्र अपने घर से बाहर गया था, तभी जमालपुर गांव निवासी दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर जबरन उस छात्र को अपनी बाइक पर बैठा लिया।

आरोप है कि उसके बाद दोनों ने उसे जंगल में ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया और फिर गला दबाकर जान से मारने का भी प्रयास किया, जिसके बाद वह बेहोश हो गया। छात्र को मृत समझकर वह उसे जंगल में फेंककर आ गए।

होश आने पर जब छात्र अपने घर पहुंचा तो उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी। इस मामले में पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने रविवार को आरोपी योगेश उर्फ डॉन और गुड्डू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोपी योगेश उर्फ डॉन पर दनकौर कोतवाली में पहले से भी गोली मारने समेत कई मुकदमे दर्ज हैं। दनकौर एसएचओ अनिल कुमार पांडेय का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.