नोएडा के डीएनडी फ्लाईओवर पर पूर्व सांसद अक्षय प्रताप सिंह का जनसत्ता पार्टी कार्यकर्ताओ ने किया स्वागत

Lokesh Goswami Ten News

Galgotias Ad

नोयडा में प्रचार की शुरआत के साथ आज कुंडा के राजा भैया कि जनसत्ता पार्टी ने कमर कस ली है। पार्टी के पदाधिकारियों, मौजूदा एमएलसी और पूर्व सांसद कुंवर अक्षय प्रताप सिंह ने नॉएडा से जनप्रचार शुरू कर दिया है। इसी क्रम में नोएडा में जनसत्ता पार्टी के पदाधिकारियों ने जनप्रचार किया और लोगों को 30 नवंबर को लखनऊ रैली में आने का आवाह्न किया।

जनसत्ता पार्टी के पदाधिकारी और राजा भैया के भाई कुंवर अक्षय प्रताप सिंह ने कहा कि 30 नवंबर को पार्टी तय करेगी कि पार्टी चुनाव लड़ेगी या नहीं। 30 नवंबर को पार्टी का स्थापना दिवस है। और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भैया का सम्मान समारोह । यूपी के सभी शहरों के पदाधिकारियों और पार्टी से जुड़े लोगों से आवाह्न किया जा रहा है कि वो लखनऊ पहुंचे।

साथ ही गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी इस बारे में विचार नहीं किया गया है। एससी/एसटी एक्ट पर उन्होंने कहा कि ये संवैधानिक रूप से गलत है। संविधान भी कहता है कि 302 जैसी जघन्य अपराध में भी विवेचना होती है लेकिन 20 % प्रतिशत लोगों को खुश करने के लिए केंद्र सरकार ने ऐसा किया। केंद्र सरकार के ऐसे फसैले से युवाओं में डर बैठ गया है। कुंडा सीट पर सिर्फ 6 हजार ठाकुर वोटर है बाकी अन्य जातियां है ऐसे में राजा भैया लगातार जीत रहे हैं। जो ये साबिक करता है कि मात्र एक वर्ग को खुश करने के लिए ये निर्णय लिया गया है।

साथ ही राम मंदिर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि ये बीजेपी का मुद्दा है हमारा इससे कुछ भी लेना नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.