दिल्ली की युवती को नोएडा लाकर बॉस ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad
*Noida (17/05/19) :* ज़िले में अपराध की घटनाएं कतई रुकने का नाम नहीं ले रही है , हालांकि पुलिस लगातार अपराध नियंत्रण करने की कोशिश में जुटी हुई है। कथित तौर पर दिल्ली की रहने वाली एक लड़की के साथ नोएडा में रूम पर ले जाकर दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। जिसकी शिकायत युवती ने दिल्ली स्थित अमर कॉलोनी में दर्ज कराई है। दरअसल युवती ने आरोप लगाया है कि उसका बॉस उसे किसी बहाने से नोएडा के चौड़ा गाँव में एक रूम पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है।
दिल्ली पुलिस ने युवती की मेडिकल जांच कराकर मामले में कार्रवाई के लिए नोएडा सेक्टर-24 पुलिस को यह केस सौंप दिया है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता युवती दिल्ली की अमर कॉलोनी में परिवार के साथ रहती है। युवती गुरुग्राम स्थित एक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करती है और चौड़ा गाँव में रहना वाला अरुण कुमार भी उसी कंपनी में बड़े पद पर तैनात है। एक साथ काम करने के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई।



पुलिस का कहना है कि आरोपित अरुण कुमार ने दो मई को युवती को शॉपिंग करने के बहाने अपनी कार में बैठाया और बाद में यह कहकर युवती को घर ले आया कि  वह उसे अपने परिजनों से मिलवाएगा। अरुण युवती को चौड़ा में अपने किराए के मकान में लेकर आ गया जहां पर कथित तौर अरुण ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और युवती को जान से मारने की धमकी देते हुए यह बात किसी क न बताने के लिए कहा।
युवती ने घर पहुंचकर आपबीती बताई और अमर कॉलोनी थाने में शिकायत दर्ज कराई। जहां से दिल्ली पुलिस ने युवती का मेडिकल कराकर जांच के लिए केश सेक्टर-24 में ट्रांसफर कर दिया है।
सेक्टर-24 थाना प्रभारी प्रदीप कुमार त्रिपाठी ने बताया कि इस घटना के बाद युवती ने यहां की स्थानीय पुलिस से संपर्क नहीं किया था। उन्होंने बताया कि  दिल्ली पुलिस ने जांच के लिए मामले को यहां पर ट्रांसफर किया है। पुलिस लगातार आरोपित अरुण कुमार को पकड़ने के दबिश दे रही है। उनका कहना है कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार करके मामले का खुलासा किया जाएगा।
Leave A Reply

Your email address will not be published.