दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल ने नाबालिग नौकरानी से किया रेप , मुकदमा दर्ज , आरोपी फरार

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

दिल्‍लीवासियों की सुरक्षा के लिए खाकी वर्दी पहनने वाले दिल्‍ली पुलिस के एक हेड कॉन्‍स्‍टेबल पर अपनी नौकरानी से रेप का मामला सामने आया है ।

आपको बता दे कि दिल्‍ली के मुंडका इलाके की यह घटना है । हेड कॉन्‍स्‍टेबल अमर सिंह चौहान ने अपने घर में काम करने वाली 14 साल की नाबालिग लड़की से रेप किया। बताया जा रहा है कि जिस वक्‍त की यह घटना है आरोपी चौहान की पत्‍नी घर पर नहीं थी , आरोपी की पत्नी भी पुलिस विभाग में ही काम करती है ।



जानकारी के मुताबिक तीस हजारी कोर्ट में सुरक्षा देने के लिए तैनात अमर सिंह ने 23 जुलाई की सुबह नौकरानी को धमकी दी और उसके साथ बलात्‍कार किया । आरोपी पर पॉक्‍सो के तहत मामला दर्ज किया गया है , पुलिस फरार आरोपी कॉन्स्टेबल की तलाश कर रही है।

वही इस मामले में दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि यह घटना तब हुई जब आरोपी और उसकी घरेलू सहायिका घर में अकेले थे। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बारे में सूचना मिलने के बाद पोक्सो और आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि आरोपी की उम्र 40 साल के आस पास है और पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए टीमें बनाई हैं। वही इस मामले जल्द ही आरोपी को पकड़कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.