नोएडा में रफ्तार का कहर, कार डिवाइडर से टकराई, दो युवकों की मौत

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

नोएडा के थाना 49 क्षेत्र सेक्टर 100 के पास एक तेज रफ़्तार टाटा टैगोर डिवाइडर से टकरा गई,  जिसमें सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए |  ये घटना आज सुबह करीब 4 बजे की है , सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने तीनो को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया |


जहाँ दो को डॉक्टरों ने सिद्धार्थ शर्मा निवासी नैनीताल उत्तराखंड व अजय चौधरी निवासी मेरठ को मृत घोषित कर दिया,  जबकि नोएड़ा के सेक्टर 45 में रह रहे धनश्याम ठाकुर की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है , परिजनों को सूचना दे दी है।

तस्वीर में आप देख सकते है की रोड पर खड़ी ये पूरी तरह से क्षतिग्रस्त गाड़ी टाटा टैगोर UK04-AC7152 की घटना आज सुबह करीब 4 बजे की है | दरसल ये तेज रफ़्तार कार नोएडा के सेक्टर 47 की रेड लाइट के पास किसी तरह बैलेंस बिगड़ने के बाद डिवाइडर से टकरा गई।

जिसमें सवार सिद्धार्थ शर्मा निवासी नैनीताल उत्तराखंड व अजय चौधरी निवासी मेरठ, नोएड़ा के सेक्टर 45 निवासी धनश्याम ठाकुर घायल हो गये। वही इस मामले में पुलिस का कहना है की डॉक्टरों ने सिद्धार्थ शर्मा निवासी नैनीताल उत्तराखंड व अजय चौधरी निवासी मेरठ को मृत घोषित कर दिया,  जबकि नोएड़ा के सेक्टर 45 में रह रहे धनश्याम ठाकुर की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है , परिजनों को सूचना दे दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.