कलयुगी बाप ने नशे में 2 मासूम बेटियों को उतारा मौत के घाट, पत्नी पर करता था शक

Abhishek Sharma / Baidyanath Halder

Galgotias Ad

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर कस्बे में बीती देर रात एक कलयुगी नशेड़ी पिता ने नशे की हालत में अपनी ही दो नाबालिक (6 बर्षीय व 3 बर्षीय) बेटियों का सिर दीवार में मारकर निर्ममता से हत्या कर दी। हत्या के बाद से आसपास के क्षेत्र सन्नाटा पसरा हुआ है। दरअसल, आए दिन नशे के कारण पत्नी से हरीश का झगड़ा होता रहता था। उसी झगड़े का गुस्सा इस कदर दिखा कि दो मासूम सी बच्चियों की निर्ममता से हत्या कर दी।

पीड़ित पत्नी द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि एक 6 बर्षीय बच्ची का शव घर मे मिला जबकि दूसरी 3 बर्षीय बच्ची का शव कस्बे में खंडर मकान में मिला है।

एसपी देहात रणविजय सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। उसे शक था कि दोनों बच्चियां उसकी नहीं हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक पिता ने अपनी दो नाबालिक बेटियों की उस समय सिर दीवार में मारकर और कुचलकर हत्या कर दी जब वह शराब के नशे में घर मे घुसा और पत्नी से हर रोज की तरह झगड़ने और मारपीट करने लगा।

पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो 6 बर्षीय व 3 बर्षीय दोनो नाबालिक बेटियों घर से लेकर चला गया और फिर देर रात जब वापस आया तो पीड़ित मां ने पूछा कि बेटियां कहा है तो जबाब दिया कि उसने अपने छोटे भाई के घर जोकि पास में रहता है वहां छोड़ दिया है।

यह सुनकर पीड़ित मां तसल्ली से रात में सो गई और जब वह सुबह उठी तो देखा कि एक बेटी का शव घर मे पड़ा है जबकि दूसरी लापता है। जिसकी सूचना उसने पुलिस को दी। पीड़ित मां ने बताया कि उसने अपने पति के खिलाफ थाना सूरजपुर में मुकद्दमा दर्ज करवाया है।

वही इस मामले में पुलिस ने पत्नी द्वारा दी गई शिकायत पर आनन फानन में आरोपी पिता हरीश के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे दबोच लिया। मौके पर पंहुची पुलिस ने 6 बर्षीय बेटी का शव उसी के घर से जबकि दूसरी 3 बर्षीय बेटी का शव थाना सूरजपुर कस्बे में ही खंडर मकान से बरामद कर लिया है। साथ ही उस आरोपी पिता को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.