नामी कम्पनियों की नकली घड़ियां बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़ , 37 लाख की नकली घड़ी बरामद 

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा पुलिस ने लोगों को नामी कंपनियों की नकली घड़ियां कथित रूप से ऑनलाइन आपूर्ति करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने इस गिरोह के सदस्यों के पास से 12 हजार 600 नकली घड़ियां बरामद की।

नगर पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना फेज-तीन पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर सेक्टर 70 में छापा मारा। उन्होंने बताया कि पुलिस ने वहां से शिवकुमार, नितिन गुप्ता तथा अमनदीप नरूला को गिरफ्तार किया।

नोएडा पुलिस ने इनके पास से दो नामी कंपनियों की 12,600 नकली घड़ियां बरामद की। उन्होंने बताया कि बरामद घड़ियों की कीमत करीब 38 लाख रुपये है। एसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि ये लोग सस्ते दर पर घड़ियां खरीद कर, उनके ऊपर नामी कंपनियों के लोगो लगाकर विभिन्न वेबसाइटों के माध्यम से ऑनलाइन बेचते थे।

 

उन्होंने बताया कि ये लोग ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर सस्ते दाम पर ब्रांडेड घड़ियां बेचने की पेशकश करते थे तथा लोगों से मोटी रकम लेकर उन्हें नकली घड़ियों की आपूर्ति करते थे।

एसपी ने बताया कि नोएडा में नकली घड़ी बनाने की कंपनी करीब छह महीने से चल रही थी , साथ ही उन्होंने बताया की आरोपियों से अभी पूछताछ चल रही है , जिससे बहुत से मामले का खुलासा हो सकता है |

Leave A Reply

Your email address will not be published.