7 वर्षीय बच्ची के साथ पडोसी ने किया बलात्कार, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में मासूम के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है, आरोपी ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए खुरशेदपुरा गांव में सात वर्षीय एक दलित बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने बुधवार रात कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया, जिसे आज सुबह गिरफ्तार कर लिया गया।

सहायक पुलिस उपायुक्त सतीश कुमार ने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र के खुरशेदपुरा गांव में सात वर्षीय बच्ची बुधवार रात अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाला बनवारी उसे खाने की चीज देने का लालच देकर अपने साथ ले गया।

उन्होंने बताया कि उसने एक मकान के अहाते में बच्ची के साथ बलात्कार किया। सतीश कुमार ने बताया कि बच्ची ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी, जिसके बाद देर रात करीब 12 बजे उसके परिवार वालों ने जारचा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

एसीपी ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज सुबह आरोपी बनवारी को गिरफ्तार किया और पूछताछ के दौरान उसने बच्ची के साथ बलात्कार की बात स्वीकार कर ली है। उन्होंने बताया कि बच्ची को चिकित्सीय जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.