Big Breaking : गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के 118 नए मामले, आंकडा 2700 के पार

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

गौतमबुद्ध नगर में रविवार सुबह को आई जांच रिपोर्ट में कोरोना के 118 और मरीज पाए गए हैं। कोरोना संक्रमण की वजह से जनपद गौतम बुद्ध नगर में अब तक 28 लोगों की मौत हो चुकी है।

वहीं 113 लोग 24 घंटे के अंदर ठीक होकर अस्पताल से छुट्टी पा चुके हैं। जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि रविवार को कोविड-19 कि आई जांच रिपोर्ट में 118 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

उन्होंने बताया कि इनको मिलाकर जिले में अब तक 2,764 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए जा चुके हैं, जिनमें 1759 लोग संक्रमण से ठीक होकर घर जा चुके हैं। वहीं 978 लोगों का उपचार यहां के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।

उन्होंने बताया कि जो मरीज आज संक्रमित पाए गए हैं, उन्हें यहां के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कर उनका उपचार शुरू कर दिया गया है। 113 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से रविवार को छुट्टी दे दी गई।

जनपद में अब कोविड-19 की वजह से कुल 28 लोगों की मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग हॉटस्पॉट और संक्रमण की संभावना वाले क्षेत्रों में कैंप लगाकर लोगों की स्क्रीनिंग व जांच कर रहा है।

जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि जनपद में कंटेनमेंट जोन की संख्या 293 से बढकर 315 हो गई है। इन जगहों को सील करके जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग वहां पर सेनिटाइजेशन आदि का कार्य कर रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.