Good News : दादरी क्षेत्र में बनेगा अंतर्राज्यीय बस अड्डा, लोगों को होगी सहूलियत

ABHISHEK SHARMA

0 97

दादरी नगर बाईपास के नजदीक 33 बीघा जमीन पर अंतरराज्यीय बस अड्डा निर्माण के लिए रोडवेज के अधिकारियों ने दादरी विधायक तेजपाल नागर के साथ जमीन का सर्वे किया। यहां अंतरराज्यीय बस अड्डा बनने से लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी।

भाजपा विधायक तेजपाल सिंह नागर ने बताया कि दादरी विधानसभा क्षेत्र में प्रदेश के विभिन्न जनपदों के ही नहीं बल्कि देशभर के लोग रहते हैं। लोगों को लंबी दूरी की बसें पकड़ने के लिए नोएडा, गाजियाबाद जाना पड़ता है। जबकि अधिकतर बसें राष्ट्रीय राजमार्ग 91 से होकर जाती हैं। लेकिन बस अड्डा नहीं होने ज्यादातर बसें यहां नहीं रुकतीं।

इस समस्या को देखते हुए स्थानीय विधायक ने परिवहन मंत्री अशोक कटारिया से दादरी में अंतरराज्यीय बस अड्डा बनवाने की मांग की थी। मंत्री की सहमति के बाद शनिवार को परिवहन निगम के अधिकारियों ने विधायक के साथ जारचा रोड पर बाईपास के नजदीक खाली पड़ी पालिका परिषद की 33 बीघा जमीन का सर्वे किया।

विधायक के अनुसार परिवहन निगम के अधिकारियों ने इसे पास कर दिया है और आगे की प्रक्रिया शुरू करने की बात कही है। सर्वे के दौरान एआरएम सिकंद्राबाद ममता सिंह, नगर पालिका चेयरपर्सन गीता पंडित सहित निगम के अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.