BIG BREAKING : कोरोना का कहर , 24 घण्टे के अंदर गौतमबुद्धनगर में मिले कोरोना के 129 नए मरीज

Rohit Sharma

Galgotias Ad

Noida: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति चिंताजनक हो गई है। तमाम कोशिशों के बाद राज्य में रिकॉर्ड संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं।

आज तो गौतमबुद्ध नगर जिले कोरोना ने अपना विकराल रूप दिखाया है , एक दिन में 129 लोग कोरोना से संक्रमित है , वही कल की बात करे तो पिछले 24 घण्टे में 133 लोग कोरोना संक्रमित थे , जिसने सारे पुराने रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है। प्रदेश में पहली बार 4000 से अधिक संक्रमण के मामले दर्ज हुए हैं।

वही उत्तर प्रदेश के शो विंडो गौतम बुद्ध नगर में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। यहां बड़ी संख्या में मरीज आ रहे हैं।

आज गौतम बुद्ध नगर में कोरोना के 129 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद मरीजों का आंकड़ा 5 हजार के पार पहुंच गया है। हालांकि खुशी की बात यह है कि यहां पर कोरोना के मरीज तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं।

अभी भी जिले में 846 संक्रमित के केस मौजूद हैं। आज जारी रिपोर्ट के मुताबिक अब कोरोना के मामले में प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर एक पायदान नीचे आ गया है, अर्थात 3 नम्बर पर है।

आज एक व्यक्ति की कोरोना से मौत होने की खबर है जिससे कोरोना से मृतकों की कुल संख्या 43 पहुंच गई है। आज 24 घंटे के दौरान 74 लोगों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है। अब तक 4439 लोग स्वस्थ होने के उपरांत डिस्चार्ज किए जा चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.