ग्रेटर नोएडा : दो बसों में हुई भीषण टक्कर, 10 से अधिक लोग घायल

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली एरिया के आनंदपुर मोड़ के पास गुरुवार देर रात उत्तर प्रदेश रोडवेज की दो बसों में टक्‍कर हो गई। दिवाली का मौका होने की वजह से दोनों बस में यात्री खचाखच भरे हुए थे।

बसों की छत पर बैठे यात्री भी सड़क पर आ गिरे। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल हुए 10 से अधिक लोगों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली से उत्तर प्रदेश रोडवेज की एक बस शिकोहाबाद और दूसरी बस जलालाबाद जा रही थी। त्योहार सीजन होने की वजह से बसों में यात्रियों की भीड़ थी। बताया गया है कि बसों की छत पर भी बैठकर कुछ यात्री सफर कर रहे थे।

जब ये बस दादरी के आनंदपुर मोड़ के पास पहुंची। आगे जा रही बस ने अचानक ब्रेक मार दिए। इसके चलते पीछे से आ रही बस उससे टकरा गई। टक्कर लगने के बाद बस में अफरा-तफरी मच गई। यहां तक की बसों की छत पर बैठे यात्री भी सड़क पर गिरकर घायल हो गए।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। दादरी कोतवाली प्रभारी राजवीर सिंह चौहान का कहना है कि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा दो बसों के आपस में टकराने पर हुआ है। उधर, घटना के बाद मौके पर जाम लग गया। जाम में घंटों यात्री फंसे रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.